ये विदेशी अभिनेत्री लगती है सनी लियॉन से भी ज्यादा सेक्सी हॉट और खूबसूरत

डेमी रोज मावबी (जन्म 27 मार्च, 1995) एक ब्रिटिश मॉडल है। वह इंग्लैंड में पैदा हुई और पली बढ़ी और उसकी एक बहन है। डेमी अंग्रेजी और कोलम्बियाई वंश की है।

डेमी रोज बर्मिंघम में हाई स्कूल के लिए जॉन विलमॉट स्कूल में भाग लेने से पहले न्यू ऑस्कॉट प्राइमरी स्कूल गई थीं। वह उच्च शिक्षा के लिए वाल्सल कॉलेज भी गईं जहां उन्होंने ब्यूटी थेरेपी और स्पेनिश में कोर्स किया। डेमी बचपन से ही एक मॉडल बनना चाहती थी
अक्टूबर 2018 में डेमी के पिता बैरी मावी का निधन हो गया और उनकी माँ क्रिस्टीन मावबी का निधन महज आठ महीने बाद 2019 में हो गया। मॉडल ने अपने प्रशंसकों को भावनात्मक रूप से कठिन समय के दौरान उन्हें बनाए रखने में मदद करने का श्रेय दिया। "आप सभी को प्यार और समर्थन के लिए बहुत बहुत धन्यवाद," उसने कहा। "मैं वास्तव में इसकी सराहना करता हूं और आप सभी मेरे विस्तारित परिवार की तरह हैं।"
जुलाई 2017 में, उसने डीजे टॉम ज़नेटी को डेट किया। दिसंबर 2017 में, ब्रिटिश डीजे क्रिस मार्टिनेज के साथ उनका रिश्ता सार्वजनिक हुआ। उसके बाद वे मैड्रिड में एक हवाई अड्डे पर देखे गए उनका चुंबन सार्वजनिक हो गया। अक्टूबर 2019 में, जोड़ी टूट गई।

Leave a comment